Press "Enter" to skip to content

एयर इंडिया की फ्लाइट से गिरी एयर होस्टेस, गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Air india air hostess falls off

एयर इंडिया का विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ान भरने की तैयारियों में जुटा था कि तभी चालक दल की 53 साल की महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

खबर के मुताबिक, सोमवार (15 अक्टूबर) को विमानन कंपनी के सूत्रों के अनुसार, एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ। सूत्र ने बताया, चालक दल की महिला सदस्य दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से नीचे गिर गईं।

Air india air hostess falls off
Air india air hostess falls off
Air india air hostess falls off

उन्हें इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। हालांकि, एयर इंडिया की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

गौरतलब है कि, इससे पहले शुक्रवार को भी एक घटना सामने आई थी जिसमें एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ बड़ा हादसा होते-हाते बचा था। दरअसल त्रिची से दुबई जा रही फ्लाइट एयरपोर्ट की दीवार से टकरा गई थी, जिसके बाद कुछ देर तक हवाई जहाज का संपर्क एटीसी से टूट गया और वह रडार से गायब हो गया।

जिससे बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन इस हादसे से किसी भी यात्री को कोई नुकसान पहुंचा। वहीं इस घटना के बाद फ्लाइट को मुंबई डाइवर्ट कर दिया। मुंबई एयरपोर्ट पर एक दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था कर यात्रियों को दुबई भेजा गया। जानकारी के मुताबिक इस फ्लाइट में करीब 130 लोग सवार थे।

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: