Agra Lucknow expressway accident
Agra Lucknow expressway accident

Agra Lucknow expressway accident

सोमवार(11 जून) की सुबह उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नौज के पास तेज़ रफ़्तार रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया, इसमें 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, घटना में घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बस ड्राइवर बस लेकर मौक़े से फ़रार हो गया। आस पास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

ये खबर भी पढ़ें  सीएम योगी ने कहा- 'धर्मनिरपेक्षता सबसे बड़ा झूठ'

रिपोर्ट के मुताबिक, ये छात्र संतकबीर नगर के रहने वाले थे, जो कॉलेज की ओर से पिकनिक मनाने हरिद्वार जा रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर इनकी बस का डीज़ल ख़त्म हो गया, सभी छात्र बस से उतरकर एक्सप्रेसवे पर टहलने लगे। तभी ये हादसा हुआ, मरने वाले सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।

Agra Lucknow expressway accident

इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया है। उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने इस हादसे में जिला प्रशासन को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।